Diwali hosting offer 2021 | होस्टिंग ऑफर धमाका upto 70 % |

5/5 - (1 vote)

Diwali hosting offer 2021 : त्योहारों का मौसम चल रहा है और दिवाली (दीपावली या दीपावली या दीपावली) 2021 भारत के सबसे बड़े त्योहारों में से एक है और ऐसा लगता है कि भारत में कई शीर्ष वेब होस्टिंग सेवा प्रदाता आपको शानदार सौदों और ऑफ़र के साथ सुपरचार्ज कर रहे हैं। होस्टिंग योजनाओं पर अधिक बचत करने के लिए इस दिवाली उपयोगकर्ताओं को विशेष कूपन कोड लागू करने होंगे जो वेब होस्टिंग खाता चेकआउट प्रक्रिया के समय यहां पाए जा सकते हैं।

यहां हम आपको Gupta it Hub से अग्रिम रूप से एक खुश, सुरक्षित, शानदार और जगमगाती दीपावली 2021 की कामना करते हैं!

इस दिवाली त्योहार के मौसम में कुछ लोकप्रिय भारतीय होस्टिंग प्रदाता आपको मुफ्त डोमेन, मुफ्त एसएसएल, असीमित डिस्क, और 50 % से 80% तक की छूट के साथ एक पहुंच योग्य मूल्य पर एक गुणवत्ता होस्टिंग योजना प्रदान करते हैं।

इसलिए यदि आप इस दिवाली त्योहार पर अपना पैसा बचाने की योजना बना रहे हैं और सस्ते मूल्य पर एक अच्छी होस्टिंग योजना का सौदा कर रहे हैं तो आप इस दिवाली बिक्री वेब होस्टिंग ऑफ़र को याद नहीं करते हैं, यह दिवाली बिक्री सीमित समय के लिए वैध है। जैसे कुछ होस्टिंग प्रदाता 1 नवंबर की पेशकश करते हैं और कुछ होस्टिंग प्रदाता 4 नवंबर 2021 की पेशकश करते हैं।

Diwali Offers are over now, so check out the upcoming web hosting offers and deals

दिवाली के इस त्योहारी सीजन में हर कोई भारी छूट और सौदों की तलाश में है, इसलिए Guptaithub.in पर हम आपके लिए दिवाली विशेष ऑफ़र के लिए एक समर्पित पेज लेकर आए हैं जहां आप सभी दिवाली विशेष वेब होस्टिंग सौदे और ऑफ़र और प्रकाश पा सकते हैं।

रियायती दरों पर उपलब्ध सबसे सुरक्षित और शक्तिशाली वेब होस्टिंग पैकेज के साथ अपनी ऑनलाइन उपस्थिति बढ़ाएं। आइए अब भारत की शीर्ष होस्टिंग कंपनियों NameCheap , Bluehost, Bigrock, Hostgator, Hostinger आदि के कुछ बेहतरीन होस्टिंग सौदों पर एक नज़र डालें। नीचे सूचीबद्ध वेब होस्टिंग सौदों की जाँच करें और इस दिवाली पर अपनी होस्टिंग खरीद पर अधिक बचत करें।

  • NameCheap Big Diwali Sale 2020 – Save Upto 80%

अपनी ऑनलाइन उपस्थिति के साथ इस दिवाली त्योहार के मौसम में अपने भविष्य का मार्ग प्रशस्त करें। पंजीकरण, स्थानान्तरण, साथ ही नवीनीकरण पर शानदार सौदे और छूट प्राप्त करें – साथ ही .co.in और .com डोमेन पंजीकरण पर बचत करें। कम लागत वाली वेब होस्टिंग योजनाएँ और वीपीएन (सुरक्षित वेब ब्राउज़िंग के लिए) कम में जोड़ें। NameCheap से सर्वश्रेष्ठ दिवाली वेब होस्टिंग ऑफ़र के लिए नीचे देखें।

NameCheap दिवाली सेल और ऑफर्स का विवरण:
डोमेन नाम पंजीकरण पर 60% तक की छूट। कूपन कोड
वेब होस्टिंग पर 56% तक की छूट। कूपन कोड
पहले महीने के लिए मुफ्त में वीपीएन प्राप्त करें

Hurry up!! Limited Time Offer. Grab it now.

Diwali hosting offer 2021 | होस्टिंग ऑफर धमाका upto 70 % |
  • Hostinger India Diwali Offer 2021 – Save Upto 80 %

सबसे अच्छे और सस्ते वेब होस्टिंग सौदों की तलाश में! दिवाली वह अवसर है जब आप लगभग हर वेब होस्टिंग सेवाओं और अन्य उत्पादों पर भी अद्भुत छूट प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप अपनी वेबसाइट / ब्लॉग शुरू करना चाहते हैं या आप पहले से ही एक वेबसाइट या ब्लॉग के मालिक हैं और अपने वर्तमान वेब होस्टिंग सेवा प्रदाता से खुश नहीं हैं, तो नवंबर 2021 के पहले सप्ताह से बेहतर कोई समय नहीं है।

Hostinger.in इस दिवाली अपने होस्टिंग प्लान्स पर भारी छूट देने जा रहा है। दिवाली 2021 के अवसर पर आप Hostinger India पर अपनी होस्टिंग खरीद पर 80% तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं। Hostinger द्वारा दी जाने वाली प्रत्येक होस्टिंग सेवा 30 दिनों की मनी-बैक गारंटी द्वारा समर्थित है।

Diwali hosting offer 2021 | होस्टिंग ऑफर धमाका upto 70 % |
  • HostGator Diwali Special Offers – Flat 50% Off

एक विश्वसनीय होस्टिंग कंपनी से होस्टिंग खरीदने की योजना बना रहे हैं! होस्टगेटर यहाँ है। दिवाली के मौके पर, HostGator सभी होस्टिंग पैकेजों पर 50% की भारी छूट दे रहा है। आप HostGator दिवाली सेल डिस्काउंट के दौरान होस्टिंग प्लान पर अधिक बचत कर सकते हैं।

Hostgator एक प्रसिद्ध और उचित मूल्य वाली वेब होस्टिंग सेवा प्रदाता है, जिसकी मासिक होस्टिंग योजनाएं कम से कम रु.99/माह से शुरू होती हैं। Hostgator 2002 में स्थापित किया गया था, एक ह्यूस्टन, संयुक्त राज्य अमेरिका स्थित वेब होस्ट VPS, पुनर्विक्रेता, साझा होस्टिंग के साथ-साथ समर्पित सर्वर प्रदान करता है।

यह दिवाली HostGator साझा होस्टिंग, VPS होस्टिंग, क्लाउड होस्टिंग, समर्पित सर्वर और वर्डप्रेस होस्टिंग सहित उनकी होस्टिंग योजनाओं पर फ्लैट 55% की छूट दे रहा है।

Diwali hosting offer 2021 | होस्टिंग ऑफर धमाका upto 70 % |
  • Bigrock Diwali Sale – 50% OFF on Hosting Plans

भारत का सबसे बड़ा डोमेन नेम रजिस्ट्रार और होस्टिंग प्रदाता बिगरॉक इस दिवाली फेस्टिव सीजन में भारी छूट दे रहा है। आप इस दिवाली के दौरान सभी उत्पादों और सेवाओं पर भारी ऑफर और छूट का लाभ उठा सकते हैं। साझा, पुनर्विक्रेता और वीपीएस होस्टिंग + साइट वाइड डोमेन पंजीकरण सेवाओं सहित वेब होस्टिंग योजनाओं पर 50% की छूट बचाएं। ऑफर सीमित समय के लिए ही उपलब्ध होगा। आइए अब इस Bigrock DIWALI DHAMAKA सेल 2021 पर एक नजर डालते हैं।

बिगरॉक दिवाली प्रोमो विवरण:
ऑफ़र: शेयर्ड सर्वर, मल्टी, वर्डप्रेस, रीसेलर, क्लाउड वेब होस्टिंग प्लान पर न्यूनतम 12 महीने की खरीदारी पर 50% की छूट प्राप्त करें।
वीपीएस सर्वर होस्टिंग प्लान पर 50% ऑफर न्यूनतम खरीद 12 महीने
डेडिकेटेड सर्वर पर पहले महीने के लिए 50% ऑफर

Diwali hosting offer 2021 | होस्टिंग ऑफर धमाका upto 70 % |
  • Bluehost Diwali Offers – Flat 60% Off

यदि आप उचित दरों पर वेब होस्टिंग योजना खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आपको ब्लूहोस्ट दिवाली स्पेशल कूपन की जांच करनी चाहिए। दिवाली के अवसर पर, Bluehost अपने वेब होस्टिंग प्लान पर 60% की भारी छूट प्रदान कर रहा है।

ब्लूहोस्ट हैप्पी दिवाली सेल विवरण:
साझा वेब होस्टिंग, वर्डप्रेस होस्टिंग योजनाओं पर 60% की छूट।
VPS और समर्पित सर्वर पर 50% तक की छूट

Diwali hosting offer 2021 | होस्टिंग ऑफर धमाका upto 70 % |

WordPress Hosting
Vyapar Apps Review i

नमस्कार, मैं आशुतोष , GuptaItHub का Co-founder हूँ। इस ब्लॉग से आप वेब डिजाईन, वेब डेवलपमेंट, Blogging, Seo , Digital Marketing , Tool Reviews, Computer से जुड़े जानकारियां और tutorials प्राप्त कर सकते हैं। ताकि आपको जल्दी से सफलता मिले.

Leave a Comment