Earn Karo Kya hai in Hindi | Earn Karo कैसे कार्य करता हैं ?

5/5 - (1 vote)

नमस्कार दोस्तों , स्वागत है आपका अपना हिंदी ब्लॉग guptaithub.com में | आज मैं इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बताऊंगा की Earn Karo apps क्या है और यह कैसे कार्य करता हैं ? अगर आपके मन में भी यह सवाल आ रहा है तो इस सवाल का जवाब पाने के लिए आर्टिकल को पूरा पढ़िए |

स्कूल कॉलेज पूरा होने के बाद हर एक व्यक्ति के मन में यह सवाल जरूर आता है की Paisa Kaise kamaye? चाहे वो Online paise कमाने की बात हो, या Offline पैसे की कमाने की बात हो, हर कोई आज पैसा कमाना चाहता है। जैसा कि आप सभी को मालूम है पैसा कमाना आसान नहीं है। ( Earn Karo Kya hai )

आपको अपने आसपास ऐसे कई लोग देखने को मिल जाएंगे जो Online या Offline पैसा तो कामा रहे है, लेकिन वह आपको यह नहीं बताते की पैसा कैसे कमाया जाए, और आप इंटरनेट पर ढूंढने लग जाते है। लेकिन अब आपको और ढूंढने की आवश्यकता नहीं है, आज हम आपको पैसे कमाने के एक ऐसे तरीके के बारे में बताने वाले हैं।

जिसके बारे में आपने काफी बार सुना होगा लेकिन सही जानकारी ना होने के कारण आप कभी पैसे नहीं कमा पाते। लेकिन आगे बढ़ने से पहले हम आपसे अनुरोध करना चाहेंगे कि इस आर्टिकल को अंत तक पढ़े।

यह भी पढ़े : cashfree क्या है , जानिए इसके फायदे और उपयोग

What is Earn Karo in Hindi | Earn Karo क्या हैं ?

दोस्तों, हम जिस एप्लीकेशन की बात कर रहे हैं, उस App और Website का नाम EarnKaro App हैं, और इसके अलावा इसका नाम “EarnKaro – Share Deals & Earn Money from Home“हैं।

EarnKaro एप्लीकेशन की सहायता से आप अच्छी खासी Online Income कर सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको थोड़ी बहुत मेहनत करनी होगी। साथी साथ हम आपको बताने वाले की आपको की Earn karo download कैसे करे ? इसके अलावा भी आपको कई सवालों के जवाब मिलने वाले है।

अगर आपको नहीं मालूम तो आपको बता दें कि EarnKaro App एक ऐसा एप्लीकेशन है किस की सहायता से आप घर बैठे-बैठे ऑनलाइन पैसे कमा सकते हैं। आपको इसकी एप्लीकेशन और वेबसाइट दोनों मिलने वाली है।

इस प्लेटफार्म की सहायता से आप लिंक शेयर करके पैसे कामा सकते हैं, यह प्लेटफार्म एक प्रकार से Affliate वेबसाइट है, जहा पर आप किसी को रेफर करते है तो आपको अच्छी कमीशन मिलती है।

अगर आप इस एप्लीकेशन के सहायता से किसी प्रोडक्ट को शेयर करते हैं तो उसपे आपको 25% का प्रॉफिट आपको मिलता है। कुल मिलाकर देखा जाए तो यह एप्लीकेशन पैसा कमाने का आपको शानदार अफसर प्रदान कर रहा है। केवल आपको एक लिंक शेयर करना है |

अगर आपके शेयर किये गए लिंग से कोई खरीदारी करता है, तो आपको उसका अच्छा प्रॉफिट मिलने वाला है।

Earn Karo App कैसे Download कैसे करें ?

EarnKaro App download कैसे करे ? यह बहुत ही आसान है, इसके लिए आपको केवल Google Playstore पर जाना है, और सर्च बॉक्स में EarnKaro App सर्च करना है। इसके बाद आपको एप्लीकेशन डाउनलोड कर लेना और अपने फ़ोन में इंस्टॉल कर लेना है। अगर आप EarnKaro App download डायरेक्ट करना चाहते है, तो आप लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं।

Download App ⇒ EarnKaro App Download Now

जब आपके फ़ोन में एप्लीकेशन इंस्टॉल हो जाए, उसके बाद आपको एप्लीकेशन को ओपन करना है और अपनी फेसबुक या Gmail से sign in करना है। अकाउंट बनाने के लिए आपको ईमेल id, फ़ोन नंबर, नाम इतना information रहना जरूरी हैं। चलिए अब शुरू करते हैं और जानते हैं Earnkaro App से पैसे कैसे कमाए ? ( Earn Karo Kya hai )

Earn karo App से पैसे कैसे कमाए ?

Earnkaro प्लेटफार्म से पैसा कमाने के लिए नीचे दिए गए सभी स्टेप्स को फॉलो करें, हमने आपको बेहद आसान तरीके से इस एप्लीकेशन को इस्तेमाल करना सिखाया है, और आप अच्छी कमाई कर सकते है।

  • सबसे पहले आपको sign in करें
  • साइन इन प्रोसेस पूरा करने के बाद आपकी स्क्रीन पर कई अलग-अलग category सामने आएगी, जैसे मोबाइल, dresss इत्यादि। इसके बाद आपको जो प्रोडक्ट सेल करवाना है और जिसपर आपको अच्छा प्रॉफिट मिल रहा है उस प्रोडक्ट का चयन कर ले |
  • उसके बाद आपके सामने उस प्रोडक्ट से संबंधित सारी जानकारी सामने आ जाएगी, जैसे कि आपको क्या कितना प्रॉफिट मिलने वाला है और उस प्रोडक्ट की स्पेसिफिकेशन। उसके निचे share now का option मिलेगा। जहां पर क्लिक करके आप उस प्रोडक्ट को व्हाट्सएप ग्रुप, फेसबुक फ्रेंड, टेलीग्राम ग्रुप इत्यादि ग्रुप पर शेयर कर सकते हैं। जैसे ही आपके द्वारा शेयर किए गए लिंक पर कोई क्लिक करके, वह प्रोडक्ट खरीदता है, तो आपको उसका प्रॉफिट मिलेगा।
  • ऊपर के साइड में आपको 3 लाइन वाला एक बटन देखने को मिलेगा, उसपे क्लिक कर आप बहुत सारे category को सेलेक्ट करे उनमे से प्रोडक्ट को शेयर कर सकते हैं। इसमें आपको amazon और Flipkart, Myntra, Jabong, Ajio कई अन्य कंपनियों के Profit Link देखने को मिल जाएंगे। प्रयास करें कि अच्छे-अच्छे प्रोडक्ट का चयन करें और ज्यादा से ज्यादा प्रॉफिट कमाए।

Earn karo App से पैसे Withdraw कैसे करें ?

बाकी अन्य एप्लीकेशन की तरह इसमें आपको विड्रोल जैसी समस्या बिल्कुल नहीं देखने को मिलने वाली, कम से कम आप ₹10 इस एप्लीकेशन में विड्रोल कर सकते है। लेकिन विड्रोल करने के लिए आपको अपनी बैंक अकाउंट की डिटेल फील करनी होगी। इसके बाद आप Earnkaro App से कमाए गए सभी पैसों को अपने बैंक में ट्रांसफर कर सकते हैं।

Frequently Asked Questions | FAQs Earn karo App

मैं Earn karo App से कैसे कमा सकता हूँ?

अपनी पसंद की किसी भी वेबसाइट पर जाएं, उदा। Myntra और अपनी पसंद का उत्पाद खोजें। उत्पाद लिंक को कॉपी करें और फिर EarnKaro ऐप के नीचे ‘मेक लिंक’ आइकन पर क्लिक करें। यहां उत्पाद लिंक पेस्ट करें और ‘लाभ बनाएं लिंक’ पर क्लिक करें। अब आपका लाभ लिंक आपके दोस्तों और परिवार के साथ साझा करने के लिए तैयार है।

क्या Earn karo App वैध है?

आपके लाभ की पुष्टि के बाद आपकी कमाई का क्या होता है? जब आपकी कमाई पक्की हो जाती है, तो यह अर्निंग अर्नकारो खाते में सुरक्षित हो जाती है, आपको अपने पैसे की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आप जो पैसा कमाते हैं वह बिल्कुल सुरक्षित है।

अर्नकारो में लंबित लाभ क्या है?

डिंग प्रॉफिट का मतलब है कि किसी ने आपके प्रॉफिट लिंक्स पर क्लिक किया है और रिटेलर वेबसाइट पर खरीदारी की है। … उदाहरण के लिए: यदि आप अर्नकारो के माध्यम से मिंत्रा से खरीदारी करते हैं तो आपको हमारी ओर से एक ईमेल प्राप्त होगा जिसमें यह स्वीकार किया जाएगा कि आपके पास रु. का लाभ लंबित है।

WordPress Hosting

मैं आशा करता हूँ की आपको मेरी यह पोस्ट अच्छी लगी होगी , अगर आपको मेरी यह पोस्ट अच्छी लगी है तो आप इसे लाइक करे और अपने दोस्तों , फॅमिली और ग्रुप में जरुर शेयर करे ताकि उन्हें भी इसकी जानकारी मिल सके |

धन्यवाद !!!

Vyapar Apps Review i

नमस्कार, मैं आशुतोष , GuptaItHub का Co-founder हूँ। इस ब्लॉग से आप वेब डिजाईन, वेब डेवलपमेंट, Blogging, Seo , Digital Marketing , Tool Reviews, Computer से जुड़े जानकारियां और tutorials प्राप्त कर सकते हैं। ताकि आपको जल्दी से सफलता मिले.

Leave a Comment